[t4b-ticker]
Home » Editorial & Articles » अब दज्जाल का है इंतज़ार

अब दज्जाल का है इंतज़ार

Spread the love

…………..


तेल और तेल की धार Part II

अब सवाल यह पैदा होता है इससे फ़ायदा किसका होगा . इससे पहले हम आपको यह बतादें कि अमेरिका की अफ़ग़ानिस्तान में चल रही 19 साल की जंग में उसके 2400 सिपाही मरे हैं ,बाक़ी जो दूसरी फौजों के मरे उनकी तादाद अलग है . और अमेरिका ने 800 बिलियन डॉलर अफ़ग़ान जंग में झोंके , उसको वो अब भूल जाए ।1964 से 1973 तक वेतनाम के साथ जंग में उसके 54000 सिपाही मारे गए थे जो अमेरिका का अब तक का सबसे बड़ा जानी नुकसान था.

इसके अमेरिकन एम्बेसी की छत पर हेलिकॉप्टर्स में लटक लटक कर वेतनाम छोड़कर भागे थे . ये एक तारीखी सच्चाई है . इसके अलावा अमेरिका कोरिया में जंग हार चुका है, लेटिन अमेरिका में हार चुका,फिलीपीन से भी भागकर निकला ,इराक को तबाह करके भगा , अफ़ग़ानिस्तान में अपने को फसा समझ कोई नई तहरीक सोच रहा है .

जिस तरह वेतनाम से भागते हुए उसने बेचारे कम्बोडिया पर ताबड़ तोड़ हमले किये थे और लाखों civilians का क़त्ले आम किया था इसी तरह यह अफ़ग़ानिस्तान से भागते हुए पाकिस्तान के साथ करने का प्लान करसकता है जिसमें सिविलियन्स का नुकसान होसकता है . आज पाकिस्तान पर लगाई गयी पाबंदी उसका पेश खेमा है . ग़र्ज़ अमेरिका अभी तक सभी जंगों में लगभग हार कर ही भागा है , और इसकी पहचान सिर्फ तबाही और बर्बादी ही सामने आती है .लेकिन इस बीच अमेरिका बिलकुल टूट जाएगा और finally दुनिया कि सुपर पावर इजराइल बन जायेगा.यानि zions दुनिआ की सुपर पावर कहलाये जाएंगे .


अमेरिका विश्व शांति के लिए जंग की शुरुआत करता है और जहाँ जाता है वो देश तबाही की तरफ चला जाता है , विश्व शान्ति कितनी आई दुनिया के सामने है . पिछले 20 वर्षों का इतिहास आज की पीढ़ी के सामने है , किस तरह से अमेरिका एक के बाद दुसरे मुल्क में पीस या शान्ति के नाम पर घुसता है और फिर उस मुल्क को लूटकर या तबाह करके भाग निकलता है आखिर यह सब क्यों होरहा है ?

यह सब इसलिए किया जारहा क्योंकि दुनिया की 650 करोड़ की आबादी को zions कम से कम करना चाहते है , ताकि दुनिया में बचे 1 या 2 अरब इंसानो पर आसानी से हुकूमत की जासके , और इस सबके लिए इनको इंतज़ार है काणे दज्जाल का , इसको काना इसलिए कहा की ये एक आँख का शैतान होगा ,जो दुनिया के बचे लोगों को कहेगा की में ही तुम्हारा रब हूँ .

इस फ़ित्ने का zions को सदयों से इंतज़ार है .और इनका मानना है दज्जाल ही उनके सपने यानी पूरी दुनिया पर हुकूमत करने के सपने को पूरा करवा सकेगा .इससे पहले जो फ़ित्ने आएंगे या चल रहे हैं उनके बारे में भी हम आपको बताएँगे .और इंसानियत का किस तरह क़त्ले आम कराया जाएगा यह भी बताएँगे .
बाक़ी अगली क़िस्त में …………

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Scroll To Top
error

Enjoy our portal? Please spread the word :)