[t4b-ticker]
Home » News » National News » दीपिका की छपाक से कौन जला ?

दीपिका की छपाक से कौन जला ?

Spread the love

दीपिका की ‘छपाक’ का धांसू प्रदर्शन, कमा डाले करोड़ों

नई दिल्ली:Times Of Pedia Film और Entertainment की ख़बरों ज़रा काम ही ध्यान देती है मगर वो जो समाज को कुछ अच्छा दे सके तो उसको अपने दर्शकों और पाठकों तक लाने का पूरा प्रयास करते हैं . ऐसा ही कुछ देखने को मिला छपाक में .

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) रिलीज तो हो गई है, हालांकि विवादों के चलते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का ऐसा रिस्पांस नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी . लेकिन दीपिका पादकुोण ने फिल्म ‘छपाक’ ने तीसरे दिन यानी रविवार को काफी अच्छा प्रदर्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक ‘छपाक (Chhapaak Collection)’ ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का Revenue कमाया . इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

बता दें, ‘छपाक (Chhapaak)’ की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी).

इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है. इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है. यही बात ‘छपाक’ की खासियत भी बनकर उभरती है.

‘छपाक ‘ की जहां दिल छू लेने वाली Story है तो इसी इमोशनल कहानी को पॉवरफुल अंदाज में पेश करने वाली दीपिका पादुकोण की एक्टिंग इसकी जान है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को परदे पर उतारा है, और मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है, चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी के चक्करों के दौरान सही गयी पीड़ा हो या सम्बन्धियों , पड़ोसियों और Coligues की ignorence का दर्द हो , हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है. विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है. आप भी इस फिल्म को देखें और समाज के ऐसे ही challenges को झेल रही महिलाओं और पुरूषों को साहस देकर अपराधियों की कमर तोड़ने का काम करें .TOP BUREAUE

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Scroll To Top
error

Enjoy our portal? Please spread the word :)