[]
Home » ELECTION INFO. » बड़ा हादसा टला, राहुल-अखिलेश सुरक्षित……….
बड़ा हादसा टला, राहुल-अखिलेश सुरक्षित……….

बड़ा हादसा टला, राहुल-अखिलेश सुरक्षित……….

TOP Bureau///

कांग्रेस, सपा कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद राहुल गांधी, अखिलेश यादव को प्रयागराज रैली से बाहर निकाला गया

फिलहाल राहुल गांधी और अखिलेश यादव किसी बड़े हादसे से बच गए हैं और ये उनके और उनके समर्थकों के लिए बड़ी राहत की बात है.

Rahul-Akhilesh at phoolpur public Rallyअखिल भारतीय कांग्रेस समिति (AICC) के पूर्व महासचिव और वरिष्ठ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जनता के हंगामे के बाद प्रयागराज में एक रैली से बाहर निकाल लिया गया, क्योंकि वहां राजनीतिक नेताओं की सुरक्षा को खतरा पैदा हो गया।

इंडिया ब्लॉक के साझेदार, जो उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के फूलपुर संसदीय क्षेत्र के पड़िला में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने वाले थे। रैली में भगदड़ जैसे हालात पैदा होने के बाद उनकी सुरक्षा कर्मियों द्वारा दोनों नेता कार्यक्रम से बाहर निकाल लिए गए।

READ ALSO  कैथोलिक मिशनरीज नहीं होतीं तो तमिलनाडु बिहार बन जाता", स्पीकर के बयान से बवाल.

रिपोर्टों के अनुसार, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच अपने नेताओं से मिलने या उनकी एक झलक पाने की होड़ में हंगामा शुरू हो गया. कई लोग मंच के पास जाने की कोशिश में उतावले हो गए । राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने भीड़ को संभालने की कोशिश भी की और लोगों को शांत होने के लिए कहा. लेकिन स्थिति बिगड़ती गई और आख़िरकार उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मंच छोड़ने की सिफ़ारिश की.

इसके बाद जब राहुल गांधी और अखिलेश यादव दूसरी रैली के लिए प्रयागराज के करछना इलाके के मुंगारी पहुंचे तो वहां भी उन्हें इसी स्थिति का सामना करना पड़ा. नेताओं को देखकर भीड़ काफी उत्तेजित हो गई और पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर मंच तक पहुंचने की कोशिश की.

READ ALSO  Azam Khan walks out of UP jail after 27 months; son says SC ‘gave justice’

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रैली के लिए कई कांग्रेस और सपा समर्थक कार्यक्रम स्थल पर एकत्र हुए थे। यादव के आगमन पर, भीड़ आगे बढ़ गई, जिससे “भगदड़” जैसी स्थिति पैदा हो गई क्योंकि वे मंच के पास पहुंचने के लिए बैरिकेड्स को तोड़ रहे थे। जनता शायद अपने नेताओं की एक झलक पाने को बेताब दिखी.

मंच छोड़ने से पहले दोनों नेताओं ने आपसी बातचीत की और फिर बिना भाषण दिए सुरक्षा घेरे में लौट आए.
फिलहाल राहुल गांधी और अखिलेश यादव किसी बड़े हादसे से बच गए हैं और ये उनके और उनके समर्थकों के लिए बड़ी राहत की बात है.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

7 + 6 =

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Scroll To Top
error

Enjoy our portal? Please spread the word :)