[t4b-ticker]
Home » Events » 7 घन्टे क्यों लगे ट्रक को 7 km की दूरी तैय करने में

7 घन्टे क्यों लगे ट्रक को 7 km की दूरी तैय करने में

Spread the love

उन्नाव रैप पीड़िता के मामले में भाजपा MLA कुलदीप सेंगर को पेशी के लिये दिल्ली लेजाया गया

लखनऊ, टॉप ब्यूरोKanpur Mukesh Yadav । उन्नाव के माखी दुष्कर्म कांड के आरोपित विधायक कुलदीप सेंगर से पूछताछ के लिए CBI की टीम रविवार को  सीतापुर जेल पहुंची।  उसके  बाद जांच टीम देर शाम सेंगर और उसके साथी आरोपि शशि सिंह को लेकर दिल्ली रवाना हो गई।

दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा । दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने विधायक, शशि सिंह के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया है।

आज दोनों  ही अपराधी  को दोपह 12.30 बजे से पहले कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

 

BJP विधायक कुलदीप सेंगर रेप और अब हत्या समेत पांच मुकदमे दर्ज किए गए हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर इन्हीं मुकदमों की सुनवाई अब तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में होनी है। पेशी के लिए दोनों को सीतापुर कारागार से भेजने के लिए एसपी एलआर कुमार ने विशेष टीम को निर्देश दिए थे।

सीतापुर कारागार से दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट जाते समय गैंगरेप के आरोपी विधायक सेंगर ने खुद को बेकसूर बताया है। विधायक का कहना है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। ये वे राजनैतिक लोग हैं जो फिलहाल कमजोर हो चुके हैं। नाम पूछने पर चुप्पी साधते हुए सेंगर ने मीडिया के माध्यम से निष्पक्ष जांच की मांग की।

विधायक सेंगर ने कहा कि उन्हें ईश्वर पर विश्वास है। आशा करता हूं कि जल्द ही हादसे में घायल रेप पीड़िता और वकील स्वस्थ हो जाएंगे। उन्होंने कहा,हमारा काम लोगों की मदद करना है। अगर राजनैतिक लोग मदद करना ही छोड़ देंगे तो फिर काम क्या करेंगे। सुप्रीम कोर्ट पर आस्था जताते हुए सेंगर कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है। जल्द ही लोगों के सामने रेप और हादसे की सच्चाई सामने आ जाएगी।

भाजपा से निकाले जाने के बाद भी विधायक सेंगर का पार्टी के प्रति रुख नरम दिखा। इशारों में उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर मामले का ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि इन्हीं से जुड़े लोग उन्हें कमजोर करना चाहते हैं।

इस बीच सीबीआई के एसपी संतोष कुमार, डिप्टी एसपी आरआर त्रिपाठी सीओ के साथ दोपहर बाद माखी थाने पहुंचे। यहां क्राइम और ड्यूटी रजिस्टर तलब किया।

SP सन्तोष कुमार ने थानेदार से पूछा, घटना वाले दिन जिन पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी वह पीड़िता के जाने के बाद कहां थे। ऐसा तो नहीं कि वह बिना बताए गायब हो गए थे।

कुछ देर बाद टीम के सदस्य पीड़िता के गांव पहुंचे। घर के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों से बात की। पुलिसकर्मियों से जानकारी ली कि क्या कोई पीड़िता के घर धमकी देने आया था। गांव के लोगों से भी बातचीत की।

दुष्कर्म पीड़िता के रायबरेली से लाटते समय उनकी कार को दुर्घटना ग्रस्त किये जाने की घटना ने देश के नयाय प्रिय नागरिकों को चौंका दिया ।आपको बता देँ इस घटना में पीड़ित की मौसी और चाची की घटना पर रहस्मय मौत हॉगई। और पीड़िता तथा उनके वकील गम्भीर रूप से घायल वस्था में अस्पताल में जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रही है।

हमारे सहयोगी मुकेश जी ने घत्ना स्थल से बताया की पीड़िता की कर को जिस ट्रक से टकराया गया था वो toll टॉवर से और घत्ना स्थल तक की केवल 6 km तक की दूरी 7 घन्टे में पूरी की गई ।

जिस पर प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया की येह ट्रक थोड़ी थोड़ी देर में रुक रहा था जिससे लग रहा था की यह ट्रक किसी का इंतज़ार कर रहा हो। और फिर देखते देखते एक कार अचानक ट्रक से जा टकराई और चँड़ सैकेण्ड में 2 इंसान मौत की घाट चढ़ गए।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Scroll To Top
error

Enjoy our portal? Please spread the word :)