[t4b-ticker]
Home » News » National News » अज़ान पर एक और बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला बयान , बड़ा अजीब है
अज़ान पर एक और बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला बयान , बड़ा अजीब है

अज़ान पर एक और बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला बयान , बड़ा अजीब है

Spread the love

अब बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत का ‘अज़ान’ पर चौकाने वाला आया ब्यान

कुछ माह पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के द्वारा दिए गए ब्यान के बाद अब अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कहा है कि अज़ान की आवाज़ और अलफ़ाज़ अति सुन्दर मालूम होते हैं और अज़ान की आवाज़ सुनना बेहद राहत देता है।

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, “हालांकि, मुझे कुछ भी समझ में नहीं आता है, क्योंकि मैं इतना बुद्धिमान नहीं हूं, लेकिन अज़ान के दौरान जो सुना है, उसे सुनकर बहुत सांत्वना और सुकून मिलती है।”

दिलजीत ने आगे कहा कि कुदरत की सिफत में, उसके शुक्र में जो सुकून है , वाह वाह। इससे पहले, बॉलीवुडकलाकार प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें अज़ान की आवाज से ऊर्जा मिलती है।

इसके बाद अज़ान को नींद में खलल बताने वालों के लिए ज़ाहिर है यह चौंकाने वाला और तकलीफ देह ब्यान होसकता है किन्तु आध्यात्म और क़ुदरत में यक़ीन रखने वालों के लिए यह सुकून पहुँचाने वाला ही बयान होसकता है .

हालांकि इंसान का अपनी अपनी आस्था के मुताबिक़ दिल के सुकून का सम्बन्ध होता है भले ही वो आस्था किसी वक़्त चेंज भी होजाती है . अब दुनिया में जिस तरफ भी इंसानियत का रुझान है वो भी आपके सामने ही है . बहरहाल यह तो सभी कहते हैं कि सबका मालिक एक ही है. इसमें पूरी दुनिया में किसी का मतभेद नहीं है .

DILJIT DOSANJH

@diljitdosanjh
Am in Dubai ..

Jo Best Hai Woh Hai “AZAAN”

Although Mujhey Kuch Samjh Nahi aata.. Kion ke Itna Samjhdaar Nahi Hu .. But Jo Sound hai….Baut Sakoon Milta Hai Sunn Ke??

Kisi bhi Dharm Mai.. Bhagwan ki.. Nature Ki.. Uski Sifat Mai..Uske SHUKAR Mai Jo Sakoon Hai.. WAH WAH ?

9:51 PM – Aug 21, 2018
13.4K
4,533 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy

याद रहे भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में जब उनसे पूछा गया था कि इस शहर में क्या पसंद आया, तो उन्होने कहा था कि वह सूर्यास्त से पहले रोज़ाना अपने होटल के कमरे की छत पर अज़ान के समय की प्रतीक्षा करती है।

उन्होने कहा, “जब मैं शाम को पैक-अप के बाद छत पर बैठती हूं तो , मैं कम से कम छह मस्जिदों से अज़ान सुन सकती हूं।” प्रियंका ने कहा कि जिस तरह से सूर्यास्त से पहले अज़ान गूंजती है वह काफी शांतिपूर्ण और मोहक है।

प्रियंका ने कहा, “मैं इसे रोज़ाना सुनने का मौका कभी नहीं गवाती क्योंकि इसमें एक निश्चित सुंदरता है,” उन्होने बताया, वह वास्तव में उन पांच मिनटों को पसंद करती है क्योंकि यह उनका पसंदीदा समय है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Scroll To Top
error

Enjoy our portal? Please spread the word :)