[t4b-ticker]
Home » Uncategorized » प्रधान मंत्री पर संगीन आरोप,क्या कह गए राहुल ??

प्रधान मंत्री पर संगीन आरोप,क्या कह गए राहुल ??

Spread the love

राहुल गांधी का PM मोदी पर संगीन आरोप,सच्चाई सामने आने का इंतज़ार, क्या होगी सज़ा?

PM बताएं किसकी शह पर हुई ‘आपराधिक साजिश’,19 मार्च तक क्यों होता रहा मास्क, वेंटिलेटर का निर्यात

नई दिल्ली

ऐसे में जब पूरा विश्व महामारी और प्रकीर्तिक आपदा की संगीन चपेट में है तभी हमारे देश में सरकारी घोटाले की घटना की खबर गश्त करने लगी है।मामला मैडिकल उपकरणोँ के निर्यात से जुडा है ।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने corona virus  महामारी के इस दौर में वेंटिलेटर और मास्क के निर्यात को लेकर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए लिखा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन who ने सभी देशों से वेंटिलेटर और सर्जिकल मास्क का पर्याप्त स्टॉक रखने को कहा था। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी से पूछा कि WHO की सलाह के बावजूद इन चीजों को 19 मार्च तक निर्यात की इजाजत क्यों दी गई। उन्होंने इसको देश के साथ खिलवाड़ बताया और पूछा कि यह किसकी शह पर हुआ और क्या यह आपराधिक साजिश नहीं है।

इसी परिपेक्ष में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी इन्हीं आरोपों को दोहराते हुए सवाल किया ,कि कोरोना वायरस से निपटने में काम आने वाली सामग्रियों को निर्यात की इजाजत कैसे दी गई। उन्होंने आगे कहा कि तमाम तरह के मास्क, वेंटिलेटर और मास्क बनाने में काम आने वाले रॉ टेक्स्टाइल मटीरियल्स को 19 मार्च तक निर्यात करने की इजाजत दी गई। जबकि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस संकट को देखते हुए इनको अपने अपने देशों में स्टॉक करने को कहा था।

सुरजेवाला ने ट्वीट में आगे लिखा कि इन चीजों को निर्यात की अनुमति देना ‘आपराधिक साजिश’ थहै ।और इसपर तुरंत ध्यान दिया जाण चाहिये ।

Randeep Singh Surjewala@rssurjewala

⬇️

प्रधान मंत्री जी,

यह एक नमाफ़ी अपराध व षड्यंत्र है।

WHO यह कह रहा था कि –
1. वेंटिलेटर,
2. सर्जिकल मास्क/फ़ेस मास्क,
3. मास्क/गाउन बनाने वाले सामान का भंडारण करो।

आप 19 मार्च तक (10 गुना क़ीमत पर) इनके निर्यात की इजाज़त दे रहे थे जबकि AIIMS तक में ये उपलब्ध नही।

क्यों?

View image on Twitter
View image on Twitter

2,8401:05 PM – Mar 23, 2020Twitter Ads info and privacy1,360 people are talking about this

सुरजेवाला ने इस मुद्दे पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने अपना विडियो भी ट्वीट किया, जिसमें वह प्रधानमंत्री से इन सामग्रियों के निर्यात को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Scroll To Top
error

Enjoy our portal? Please spread the word :)